Jagat MaMa -जगत मामा

तो यह है सच्चाई जानिये कौन है वो, जिसे लोग जयललिता की ‘सीक्रेट बेटी’ बता रहे हैं?

सब को जगत मामा का नमस्कार. आज हम आपको बताता हूँ की आखिर कौन है वो जिसे सब अम्मा(जयललिता) की बिटिया कहत रहे हैं.

तमिलनाडु की चीफ-मिनिस्टर जयललिता की मौत के बाद से एक पुरानी फोटो व्हाट्स ऐप के गलियारों में तेजी से घूम रही है. इसमें एक औरत है जिसके नाक-नक्श जयललिता से मिलते हैं. कुछ लोग कहत हैं कि ये जयललिता की ‘सीक्रेट बेटी’ है,

READ ALSO:  एक ऐसा राजा जिसे तलवारों से ज्यादा लड़कियों की चोलियाँ अच्छी लगती थी

जो यूएस में कहीं रह रही है. जयललिता की मौत के बाद ये फोटो और ज्यादा चर्चा में आ गई है. व्हाट्स ऐप वाले पूरी मेहनत के साथ इसे शेयर करने में जुटे हैं.

क्या है इस फोटो की सच्चाई? कौन है ये औरत?

लो व्हाट्सऐपियो के लिए दुःख खबर आ गयी –  इसका जवाब दिया है फेमस सिंगर और टीवी होस्ट चिन्मयी श्रीपदा ने, अपनी एक फेसबुक पोस्ट में. चिन्मयी ने बताया कि इस लड़की का नाम दिव्या रामनाथन वीराराघवन है. नहीं, ये जयललिता की बेटी नहीं है. वो ऑस्ट्रेलिया में अपने पति के साथ रहती हैं. तमिलनाडु की राजनीति से कोसों दूर.

 

इस फोटो के बारे में चिन्मयी लिखती हैं, इस कपल को मेरा परिवार जानता है. वो एक फेमस क्लासिकल म्यूजिक के घराने से ताल्लुक रखते हैं. दिव्या मृदंगम विद्वान वी बालाजी की फैमिली से हैं. उनके पति बालाजी जब कॉन्सर्ट में व्यस्त नहीं होते तो ‘Husbanned’ नाम की एक वेब सीरीज का हिस्सा बनते हैं.

READ ALSO:  देखो हमारे ऋतिक रोशनवा को भईया अँधा भी घड़ी पहनत है का? क्यों नही पहन सकते क्या.

उन्होंने लिखा कि जितना समय लोग व्हाट्स ऐप मैसेज फॉरवर्ड करने में खर्च करते हैं उसका आधा भी एक अच्छा नागरिक बनने में खर्च करें तो हमारा देश बहुत अच्छा हो जाए.दिव्या के पति बालाजी ने कहा कि, ”हम ये फोटो पिछले साल से देख रहे हैं. हमने कुछ दोस्तों की मदद से फेसबुक से भी इसे हटाने को कहा लेकिन उन्होंने कहा इसमें कुछ भी आपत्ति जैसा नहीं है.

अफवाहें अपने आप ख़त्म हो जाएंगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ये फोटो पहले से भी ज्यादा फैलने लगी. मैं, मेरा भाई और दिव्या इसको लेकर बहुत परेशान रहे हैं. दिव्या विदेश में थी तब भी ये फोटो उनके पास व्हाट्स ऐप पर पहुंच रही थी. जयललिता की मौत के बाद उसके लिए ये और भी मुश्किल हो गया. वो डिस्टर्ब थी. तभी चिन्मयी हमारी मदद करने को तैयार हुईं.”

बालाजी के भाई त्रिवेंद्रम वी बालाजी ने भी एक फेसबुक पोस्ट लिखी और लोगों से कहा कि इसे शेयर करके इसके पीछे की सच्चाई सबको बताएं.

जगत मामा कहिंन कि गुरु व्हाट्स ऐप की ये फॉरवर्डबाजी से सतर्क रहना बहुत जरूरी है आजकल. लोग किसी को भी किसी का माई-बाप बना डालते हैं.

 

Content Protection by DMCA.com

Free SEO Audit – SEO Research